हज़ारों फॉलोवर्स ने दिव्या को क्यों किया Unfollow

हज़ारों फॉलोवर्स ने दिव्या को क्यों किया Unfollow

सोशल मीडिया पर एकदम से फॉलोवर बढ़ते हैं और एकदम से घट भी जाते हैं ये तो देखा जा सकता है. ऐसा अक्सर सेलिब्रिटीज के साथ होता है जिनके फॉलोवर्स मिलियन्स में होते हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस दिव्या दत्त के साथ भी हुआ है. जी हाँ, उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने ट्विटर फॉलोवर्स के बारे में बात कही है. ट्विटर पर एकदम से उनके फॉलोवर्स की संख्या कम हो गई जिससे वो थोड़ी सी परेशान हो गई और ट्वीट कर दिया है.

दरअसल, दिव्या दत्ता का ट्विटर अकाउंट है जिसके फॉलोवर्स की संख्या फ़िलहाल 493K ही रह गई है. इसी पर उन्होंने मैसेज लिखा है Aiyyo what happened @Twitter ?? Sudden drop of thousands of followers in one hr!! ये बात दिव्या को भी समझ में नहीं आ रही है एकदम से इतने फॉलोवर्स कम कैसे हो गए. लेकिन दिव्या के जो फैन हैं हमेशा ही उनके साथ रहेंगे इस बात की जानकारी उन्होंने दिव्या के ट्वीट पर दी है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इसके पहले भी एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ हो चुका है. फरवरी के महीने में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब उनके फॉलोवर्स की संख्या एकदम से घट गई थी. काम की बात करें तो दिव्या दत्त अपनी अगली फिल्म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं जो 3 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव जैसे सितारे शामिल हैं. बता दें ये फिल्म बेल्जियन फिल्म 'Everybody's Famous' का हिंदी रीमेक है.

ऐश के लिए बेटी ही है उनकी दुनिया

Fanney Khan First Song : रॉकस्‍टार बन जमकर थिरकीं ऐश्‍वर्या रॉय

FANNEY KHAN TRAILER : एक पिता के संघर्ष की दास्तां

?