इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि कल से यानी 1 अक्टूबर से टीवी पर कई नए शोज की शुरुआत हो रही है ऐसे में कल ही नया शो शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है 'राधाकृष्ण'. आप सभी को बता दें कि यह शो बहुत ही शानदार तरह से बनाया गया है और इस शो में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी शामिल हैं. जी हाँ, एक पौराणिक धारावाहिक 'राधाकृष्ण' की कथाकार के रूप में दिव्या अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगी.

हाल ही में दिव्या ने इस बारे में बात कि है और उन्होंने कहा, "मैं 'राधाकृष्ण' का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं राधा और भगवान कृष्ण की कहानियों के बहुत करीब हूं. मैं कहानियां सुनकर बड़ी हुई हूं. " इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "मैं शो के लिए उत्साहित हूं और खुश हूं कि मुझे इसके लिए आवाज देने का मौका मिला. "

आप सभी को बता दें कि सुमेद मुदगालकर और मल्लिका सिंह अभिनीत धारावाहिक एक अक्टूबर से स्टार भारत पर प्रसारित होगा और सभी इस शो को देखने के लिए बेताब हैं. इस शो के अब तक जितने भी प्रोमो रहे हैं सभी लाजवाब रहे हैं और सभी दर्शकों को बहुत पसंद भी आए हैं और अब सभी को शो के ऑन-एयर होने का इंतज़ार हैं जो कल हो ही जाएगा.

अक्टूबर में शुरू होने वाले हैं यह 4 टीवी शो, होगा बड़ा धमाल

इस अपकमिंग शो के सेट पर लगी आग

रुकी शो 'राधाकृष्ण' की शूटिंग, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -