जमकर वायरल हो रहा है टीवी के इस कपल का रोमांस, वीडियो ने मचाई सनसनी
जमकर वायरल हो रहा है टीवी के इस कपल का रोमांस, वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

इन दिनों स्टार प्लस का सबसे मशहूर शो 'दिव्य दृष्टि' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है और इसी कारण से इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं अब इस शो में कुछ ऐसा हो गया है जिसे जानने के बाद इसके दर्शक और भी उत्साहित होने वाले हैं. जी दरअसल इस शो पर कपल के तौर पर दिखाए जाने वाले रक्षित (आद्विक महाजन) और दृष्टि (सना सैय्यद) की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है और अब दोनों जल्द बाथरूम रोमांस करते नजर आएँगे. जी हाँ, फिलहाल एक बोल्ड और सैंसेशनल रोमैंटिक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो दोनों की है और खूबसूरत है.

आप सभी को बता दें कि रक्षित और दृष्टि का ये रोमांटिक सीन एक बाथटब में फिल्माया गया है और वायरल हो रहे इस वीडियो में दृष्टि ब्लैक साड़ी में बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं वहीं रक्षित व्हाइट कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर एक फैन ने इन दोनों का ये रोमांटिक सीन शेयर किया है और इस सीन में कई बॉलीवुड गाने भी बैकग्राउंड में सुनाई दे रहे हैं. इसी के साथ एक वीडियो में दृष्टि और रक्षित का किसिंग सीन भी दिखाया गया है.

 

आप सभी जानते ही हैं कि ये सीरियल अपने अजीब से सब्जेक्ट की वजह से भी सुर्खियां में छाया हुआ है. वहीं सीरियल में अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव के कैरेक्टर लावण्या को अचानक से छिपकली बना दिया गया है और यह बात दर्शकों को हजम नहीं हो रही है. वहीं मानसी के छिपकली बनने का मकसद रक्षित को डसकर मारना है और ये स्टोरीलाइन लोगों को नहीं भा रही है.

आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी

'नौशीन अली सरदार' 14 साल में इतना बदला रूप, ये है फोटो

इस लोकप्रिय एक्टर का पत्नी से तलाक के बाद, गर्लफ्रेंड से भी हुआ ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -