दिव्या भटनागर के भाई ने शेयर किये स्क्रीनशॉट्स, कहा- 'गगन गबरू को फांसी हो'
दिव्या भटनागर के भाई ने शेयर किये स्क्रीनशॉट्स, कहा- 'गगन गबरू को फांसी हो'
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके निजी जीवन की कहानी इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल उनका बीते दिनों कोरोना के कारण निधन हो गया लेकिन शादी के बाद से उनके जीवन में कम उथल-पुथल नहीं थी। उन्होंने बीते साल ही अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। यह शादी उन्होंने अपने प्रेमी गगन से की थी लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं रहा। दिव्या की मौत के बाद उनके भाई देव भटनागर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने बहन के वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जो काफी चौकाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दिव्या भटनागर -अदाकारा (@divyabhatnagarofficial)

आप देख सकते हैं इसमें उनके पति गगन गबरू के बारे में लिखा हुआ है। जी दरअसल उन पर दिव्या के परिवार वालों समेत एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए। फिलहाल दिव्या के भाई ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, इसमें उनकी बहन किसी को पति की ओर से मारपीट किए जाने के बारे में बता रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें दिव्या कहती हैं कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी, वैसे इस स्क्रीनशॉट के बारे में यह नहीं कहा जा सकता है कि ये सही है कि गलत।

वैसे देव भटनागर ने चैट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि, 'काश मुझे पहले यह सब कुछ पता चल जाता। अगर ये मुझे ये बात पहले पता होती तो मैं कहता कि अपने लिए खड़ी हो जाओ। मैं उसे बताता कि लड़कियां इस संसार में सबसे ज्यादा शक्तिशाली हैं। मैं उसे इस शैतान से बचाने की कोशिश करता।' वहीं आगे देव भटनागर ने अन्य लड़कियों को एक तरह से संदेश देते हुए लिखा, 'बहुत ज्यादा देर होने से पहले बोलें। खासतौर पर अपने परिवार के सामने बात रखें क्योंकि आप दोस्तों से भी बात रख सकते हैं, लेकिन इस तरह के संकट से आपका परिवार ही बाहर निकालेगा। मैं चाहता हूं कि गगन गबरू को फांसी हो।'

अब इस समय देव द्वारा शेयर किये गए स्क्रीनशॉट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर कर देव ने कैप्शन में लिखा है कि, 'यह व्यक्ति दिव्या को धमकी देता था कि मैं तुम्हारे भाई और मां को मार दूंगा। यदि किसी से कोई बात शेयर की तो मैं तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।' वैसे हम आपको बता दें कि इन दिनों गगन का कुछ पता नहीं है कि वह कहाँ है।

ब्राजील ने शुरू की पांच साल की भ्रष्टाचार विरोधी योजना

संजना सांघी का नया ऐड देख भड़की ये अदाकारा, कहा- 'पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा...'

राष्ट्रपति से मिलकर बोले lराहुल - 'अगर कानून किसानों के हित में है तो किसान सड़कों पर क्यों हैं ?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -