टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही यह मशहूर अदाकारा
टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही यह मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जी दरअसल आज यानी सोमवार की सुबह पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अब वह इस दुनिया में नहीं रहीं हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाया था और अपने इस किरदार से उन्होंने सभी का दिल जीता था। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, और उसी के उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वहीं उनको निमोनिया होने की भी खबर आई थी।

बीते काफी दिनों से दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल धीरे धीरे कम हो रहा था। इसी क्रम में अब दिव्या ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिव्या के निधन से उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बहुत टूट गईं हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है, 'जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी। लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु। और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त।'' इस तरह कई और सेलेब्स ने भी दुःख जताया है।

पत्नी कश्मीरा को लेकर बिग बॉस के घर पहुंचे कृष्णा, राखी सावंत को लेकर कही ये बात

'अंजलि भाभी' के बेहतरीन अवतार को देख क्रेजी हुए फैन, कही ये बातें

अपनी हेल्थ को लेकर इंड‍ियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -