जब आमिर खान के कारण घंटों बाथरूम में बंद होकर रोईं थीं दिव्या भारती
जब आमिर खान के कारण घंटों बाथरूम में बंद होकर रोईं थीं दिव्या भारती
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वालीं दिव्या भारती की मौत आज ही के दिन हुई थी। दिव्या भारती का निधन 5 अप्रैल 1993 को हुआ था और उनके निधन से सभी सितारे स्तब्ध रह गए थे। किसी को कुछ समझ ही नहीं आया और दिव्या के अचानक चले जाने से सभी के होश उड़ गए। वैसे आज उनकी पुण्यतिथि पर हम आपको बताने जा रहे हैं वो किस्सा जिसके कारण दिव्या भारती बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी। आइए बताते हैं। यह किस्सा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान से जुड़ा है।

जी दरअसल एक बार आमिर के गुस्से का शिकार दिव्या भारती हो गईं थीं। उस समय में दिव्या लीडिंग एक्ट्रेस थीं और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था। उस दौरान आमिर ने दिव्या के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था और इसी के चलते दिव्या भारती बाथरूम में घंटों बैठकर रोई थी। कहा जाता है यह किस्सा लंदन का है जब आमिर और दिव्या को साथ में परफॉर्म करना था। उस समय दिव्या की एक हरकत के कारण आमिर भड़क गए और उन्होंने परफॉर्म करने से मना कर दिया। जैसे ही इस बारे में दिव्या को पता चला तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा कि, 'उन्होंने गलती छिपा ली थी, इसलिए आमिर को अब माफी मांगनी चाहिए।'

इस दौरान आमिर पर गुस्सा सवार था और उन्होंने बात भी नहीं की। कुछ ही समय बाद आमिर ने शो के ऑर्गेनाइजर्स से दिव्या की जगह जूही चावला को परफॉर्म करने के लिए कहा था। यह जानने के बाद ऑर्गेनाइजर्स भी काफी परेशान हो गए थे और सोच रहे थे कि क्या करें। इसी बीच वहां सलमान खान आए और उन्होंने बात को संभालते हुए दिव्या का सपोर्ट किया और उन्होंने उनके साथ स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस दी। वैसे आमिर का मनमुटाव बहुत से स्टार्स के साथ रहा है। दिव्या भी उन्ही में से एक थीं।

नक्सलियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, 30 घायल

MP: आज है लॉकडाउन, सड़कों पर पसरा दिखा सन्नाटा

अर्शी खान करना चाहती है सलमान खान जैसे लड़के को डेट, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -