प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद कटरीना की राह पर चलीं दिव्या अग्रवाल
प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद कटरीना की राह पर चलीं दिव्या अग्रवाल
Share:

हाल ही में प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल ने अपना लुक बदल लिया है. जी हाँ, आज के समय में दिव्या टीवी का जाना पहचाना नाम बन चुकी है उन्होंनेस्पिलिट्सविला में प्रियांक शर्मा के साथ हिस्सा लिया था और वहीं से वह प्रियांक की गर्लफ्रेंड बन गईं थीं लेकिन अब प्रियांक और उनके बीच कुछ नहीं है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों दिव्या ऐस ऑफ स्पेस में नजर आईं थीं और वहां उनके साथ थे वरुण सूद. इन दिनों वह उन्ही को डेट कर रही है और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इन दिनों वह अपनी जिंदगी के खूबसूरत लम्हें जी रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि एक बार फिर से दिव्या का नाम सुर्खियों में है और इस बार उन्होंने अपनी नई तस्वीरों के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

हाल ही में दिव्या ने अपना लुक बदल लिया है जो बिलकुल अलग हो गया है. जी हाँ, दिव्या ने नया हेयरकट लिया है, जिसके चलते उनका पूरा लुक ही बदल गया है और इसी कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी देख सकते हैं दिव्या के नए लुक ने कटरीना की याद दिला दी है जो वह फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी और मेरे ब्रदर की दुल्हन में नजर आईं थीं.

दिव्या के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है उन्हें देखने के बाद कोई कह रहा है कि 'दिव्या इस लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है' वहीं कुछ लोग तो ऐसा भी कह रहे है कि 'अब जल्द से जल्द दिव्या को फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाहिए.' आप सभी को बता दें कि दिव्या बहुत खूबसूरत हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो जाती हैं.

हिमांश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती नेहा कक्कड़, मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -