ब्रेकअप के बाद बुरा हुआ दिव्या अग्रवाल का हाल, बन गई 'सीरियल किलर'
ब्रेकअप के बाद बुरा हुआ दिव्या अग्रवाल का हाल, बन गई 'सीरियल किलर'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी जीतने वाली मशहूर अदाकारा दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बार फिर चर्चाओं में छा गई हैं। हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपना ऐसा अवतार दिखाया, जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान ही रह गए। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बहुत खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

बता दे कि दिव्या अग्रवाल जल्द ही 'अभय 3' वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। इस सीरीज में वो साइको किलर का किरदार निभा रही हैं। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसे देखकर स्पष्ट पता लग रहा है कि दिव्या अग्रवाल एक बार फिर अपना खतरनाक रूप लेकर लोगों के सामने आएंगी। साझा किए हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि दिव्या और उनके बॉयफ्रेंड एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होते हैं मगर साथ ही में वो दोनों सीरियल किलर भी होते हैं। हाइवे पर उनकी भेंट जिनसे होती है, वो उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं। दिव्या का ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

वही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी दिव्या अग्रवाल बहुत चर्चाओं मे रहती थीं। प्रशंसकों को उनकी जोड़ी वरुण सूद के साथ बहुत पसंद आई मगर दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं। दिव्या ने अपने ब्रेकअप की खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करके दी। अपनी तस्वीर के साथ दिव्या ने पोस्ट में लिखा कि जिंदगी एक सर्कस है! बस हर किसी को खुश रखने का प्रयास करते रहें, कुछ भी सच होने की उम्मीद न करें, मगर क्या होता है जब सेल्फ लव कम होने लगता है? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही हूं। मुझे लगता है कि अब बस हो गया और यह ठीक है। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर इस बात को बताना चाहती हूं कि मैं आज जो भी हूं वह अपने दम पर हूं और मैं जिस प्रकार से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं।

ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने सड़क पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

तेजस्वी प्रकाश के बाद 'नागिन 6' में होगी बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, ट्विटर पर मचा हंगामा

कुमार सानू के गानें पर करण जौहर ने किया ऐसा डांस, देखकर परिणीति चोपड़ा हुईं शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -