ट्रेडिशनल लुक में भी क्यूट ही नजर आती हैं दिव्या अग्रवाल, शेयर की तस्वीरें
ट्रेडिशनल लुक में भी क्यूट ही नजर आती हैं दिव्या अग्रवाल, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपने क्यूट लुक से सभी को पागल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस का तड़का लगाते हुए नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, और इन्ही फोटोज के कारण एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गईं हैं. जी हाँ, दरअसल दिव्या अग्रवाल जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2' में दिखाई देंगी और उससे पहले ही वह प्यारी हो गईं हैं और अपनी फोटोज शेयर कर दी है.

हाल ही में एक फोटो शेयर कर दिव्या ने लिखा है As raw as you wanted ! @vedantpandyaofficialMakeup - @binti.b @yasheshviiGive a hashtag for this series! इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है When I’m good , I’m very good But when I’m bad, I’m BETTER!! Makeup: @binti.b @yasheshvii @vedantpandyaofficial .For exclusive content follow my profile on @helo_indiaofficial #divyaagarwal #helostar #starexclusive

इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल कुछ दिनों पहले ही दिव्या की इस वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2' का टप्रोमो भी रिलीज़ किया गया था जो आपने देखा ही होगा. उस प्रोमो में दिव्या अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ बेहद बोल्ड और क्यूट अंदाज में दिखाई दी थीं और उस प्रोमो को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला. ऐसे में अब उनके इस लुक ने आग लगा दी है. कहीं कहीं वह ट्रेडिशनल अंदाज में भी नजर आईं और क्यूटनेस ही दिखाते दिखीं. आपको पता ही होगा दिव्या टीवी रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की विनर भी रह चुकी हैं और वह जल्द 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2' में नजर आएंगी.

अपनी शादी में जमकर नाची राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, देखे वीडियो

राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -