एक्स गर्लफ्रेंड ने कहीं प्रियांक को लेकर हजम ना होने वाली बात
एक्स गर्लफ्रेंड ने कहीं प्रियांक को लेकर हजम ना होने वाली बात
Share:

बिग बॉस 11 के घर से जाने के बाद कई कंटेस्टेंट्स में आपस में दरारे आ गई है कई एक दूजे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते है। बात करे शिल्पा और हिना की तो दोनों ही एक दूजे को नापसंद कर रहीं है। वही बिग बॉस में प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल के बीच जो कुछ भी हुआ उस बात से सभी बखूबी वाकिफ है। दोनों के प्यार का पंचनामा स्प्लिटविला के दौरान देखने को मिला था लेकिन बिग बॉस में आने पर वो खत्म हो गया और उसके लिए प्रियांक को कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। खबर है कि दिव्या और प्रियांक अब अलग हो चुके है और साथ में इन्हे अब कहीं भी स्पॉट नहीं किया जाता है और ना ही ये साथ नजर आते है।

अभी हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बात के दौरान दिव्या अग्रवाल ने कहा कि उन्हें प्रियांक शर्मा के साथ काम करना है और उन्होंने कहा कि "‘मीडिया में ऐसी खबरें आयी थीं कि मैं हिना खान और लव त्यागी के खिलाफ थी लेकिन मैंने प्रियांक को बस इतना बोला था कि विकास तुम्हारा असली दोस्त है। मैं दोनों को काफी लम्बे समय से जानती हूं और मुझे पता था कि विकास का परिवार प्रियांक की वजह से कितना आहत था ?"

दिव्या का कहना था कि वे प्रियांक के साथ ब्रेकअप करने के लिए मजबूर थी। दिव्या से सवालों में एक सवाल ये भी किया गया कि वो प्रियांक को अब दोबारा कभी डेट करना चाहती है या नहीं ?? इस पर दिव्या का जवाब था कि ‘जी नहीं… मैं प्रियांक को अब कभी भी डेट नहीं करना चाहूंगी। मैं प्रियांक के साथ अब केवल प्रोफेशनल रिश्ता रखना चाहूंगी। मेरे और प्रियांक के बीच अब किसी प्रकार का निजी रिश्ता नहीं बन सकता है।’

नामकरण में अब नकारात्मक रोल करेंगी सोनी सिंह

टीवी शो ये है मोहब्बतें की बच्ची अब दिखती है हॉट एंड सेक्सी

अगर विकास होते बिगबॉस के विनर तो इस कंटेस्टेंट को देते आधी प्राइज मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -