टॉपलेस फोटोशूट के चलते ट्रोल हुई अदाकारा, जवाब में बोली- 'लोग पागल हो गए'
टॉपलेस फोटोशूट के चलते ट्रोल हुई अदाकारा, जवाब में बोली- 'लोग पागल हो गए'
Share:

आज के समय में कई टीवी अदाकाराएं हैं जो अपने नए-नए अवतार से सभी को इम्प्रेस कर देती हैं। आजकल एक ऐसी ही अदाकारा सभी का दिल जीत रही है। जी दरअसल टीवी अदाकरा दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में दिव्या टॉपलेस हो गईं हैं जो आप देख सकते हैं। अपने इस फोटोशूट के चलते दिव्या इंटरनेट पर तेजी से ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं। जी दरअसल दिव्या अग्रवाल ने बीते दिनों अपना एक टॉपलेस फोटोशूट शेयर किया था, जिसकी वजह से उन्हें लोगों की बुरी-भली बातें सुननी पड़ रही हैं।

इस दौरान लोगों ने उन पर सस्ती लोकप्रियता पाने का आरोप लगाते हुए उन्हें बहुत भला-बुरा कहा। किसी ने कहा, 'उन्होंने सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं।' वहीं किसी ने कहा- 'वह मशहूर होने के लिए कपड़े उतार रहीं हैं।' इसके अलावा एक व्यक्ति ने तो कमेंट करते हुए यह तक लिख दिया कि, ‘कपडे उतारकर ही आजकल भाव मिलना है।।।ये क्या बकवास पोस्ट है।’ अब इन सभी कमेंट्स को देखने के बाद दिव्या ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जी दरअसल दिव्या अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है, ‘एक कॉन्सेप्ट शूट और लोग पागल हो गए। तुम लोग मुझे नहीं बताओगे कि मैं क्या पहनूं ? भारतीय कपड़ा या कोई और ड्रेस।।।यह जानकर दुख हुआ कि एक महिला के व्यक्तित्व का अंदाजा उसके कपड़ों से लगाया जाता है।’

वैसे यह पहली बार नहीं है जब दिव्या अग्रवाल को इंटरनेट ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है वह इसके पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं। जी दरसल दिव्या अग्रवाल इसके पहले भी कई दफा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका चुकी हैं।

बिग बॉस 14 से निकलने के बाद अब इस चीज की आदत डाल रहीं हैं रुबीना दिलायक

जानिए आखिर क्यों उठी स्पाइडर मैन बैन की मांग? प्रधानमंत्री मोदी है वजह

कोरोना को लेकर सरकार अलर्ट, केंद्रीय गृह सचिव ने राज्यों को पत्र लिखकर दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -