प्रियांक को भूल अपने नए बॉयफ्रेंड संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्या अग्रवाल
प्रियांक को भूल अपने नए बॉयफ्रेंड संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्या अग्रवाल
Share:

हाल ही में विकास गुप्ता के रिएलिटी शो एस ऑप स्पेस की विजेता दिव्या अग्रवाल इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, दिव्या वहां अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ नजर आ रहीं हैं और इसी के साथ अब दोनों लगातार यहां की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर रहे है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं मालदीव पहुंचकर तो दिव्या की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है यह साफ़ दिखाई दे रहा है और मालदीव के समुंदर के किनारे तो दिव्या ने खूब तस्वीरें खिंचवाई जो अब वायरल हो रहीं हैं.

वहीं अक्सर ही ऐसा होता है कि दिव्या कहीं घूमने जाए तो वहां की तस्वीरें जरूर शेयर करती हैं. इसी के साथ दिव्या की ये तस्वीरें से सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी है जो आप सभी को भी पसंद आएंगी. आपको बता दें कि दिव्या ने मालदीव के रेसॉर्ट के पास भी खूब तस्वीरें खिंचवाई और इस नीले और हरे काफ्तान में तो दिव्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है. वहीं दिव्या ने फोटोज शेयर कर लिखा है Just for this beautiful kaftaan by @theearthymom I really miss your dresses on me! #shrutiaryalabel #maldives #beachlook

वहीं एक फोटो अपने बॉयफ्रेंड वरुण के साथ शेयर कर लिखा है Living In the heaven with @fabgetaways_ & @visitmaldives. Check out the link in my bio to plan your own Maldivian getaway! #FABgetaways #VisitMaldives #SunnySideOfLife #LuxuryTravel #InstaTravel #beautifuldestinations #bestvacations #BeachVacay@kihaa.maldives #kihaamaldives इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

स्टाइलिश और कूल बनाएगा हिना खान का ये सिंपल लुक

मेहरून साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस

MET GALA 2019: कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि चंदना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -