बॉयफ्रेंड संग जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्या अग्रवाल
बॉयफ्रेंड संग जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्या अग्रवाल
Share:

अभी कुछ घंटे पहले ही दिव्या अग्रवाल ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद संग हॉट रोमांटिक फोटोज शेयर की है. वहीं इन दोनों के स्टारर रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 का टीजर सामने आया है जो काफी सेक्सी है. वैसे फैंस इस टीजर को देखने के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे है और इसी बीच दिव्या और वरुण के मालदीव वेकेशन की नई तस्वीरें हमारे हाथ लग चुकी है जो हम आपको दिखाने लेकर आए हैं.

वैसे दिव्या और वरुण मालदीव वेकेशन पर पहुंचकर जमकर मस्ती कर रहे हैं. दोनों जमकर क्वालिटी टाइम बिता रहे है और इस तस्वीर से तो साफ है कि दिव्या और वरुण एक दूसरे की कम्पनी को खूब एन्जॉय कर रहे है. जी हाँ, दिव्या ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Thank you for all the time you give me.. this togetherness is everything to me! @varunsood12 #love #maldives वहीं एक फोटो और शेयर कर दिव्या ने लिखा है Lost amidst the endless blue waters, with @fabgetaways_ @visitmaldives @kihaa.maldives. Check out the link in my bio! #FABgetaways #VisitMaldives #SunnySideOfLife #LuxuryTravel #InstaTravel #beautifuldestinations #bestvacations #TravelDiaries #kihaamaldives इन सभी में दोनों दिलकश लग रहे हैं.

वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद तो आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के रोमांटिक गाने 'चांद छुपा बादल में' की याद तो जरुर आ जाएगी जो आप सभी देख सकते हैं. इन दिनों मालदीव वेकेशन को दिव्या जमकर इन्जॉय कर रही है और अपनी फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं हट रहीं हैं.

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया स्वरा भास्कर को ट्रोल, कहा- 'स्वरा आंटी...'

मोहसिन को छोड़ ये है मोहब्बत के इस स्टार संग मूवी डेट पर नजर आई शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -