पति से लिया तलाक फिर उम्र में 10 साल छोटे लड़के के साथ रिलेशन में आई डेलनाज
पति से लिया तलाक फिर उम्र में 10 साल छोटे लड़के के साथ रिलेशन में आई डेलनाज
Share:

टीवी के विश्व से दूर जा चुकी अभिनेत्री डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है , अभिनेत्री सबसे पहले हमें बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थी कि। जहां दर्शकों ने एक्ट्रेस को खूब पसंद किया था। इसके उपरांत उन्हें सीरियल में कम करने का अवसर है। जहां अभिनेत्री हमें टीवी के मशहूर सीरियल यस बॉस में भी दिखाई दे चुकी है। इस सीरियल में अभिनेत्री के साथ हमें आसिफ शेख भी नजर आए थे जहां दर्शकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था। ये सीरियल जैसे ही हिट हुआ एक्ट्रेस को मूवी के भी ऑफर आने लग गए थे, जहां एक्ट्रेस हमें 2003 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ”कल हो न हो” में भी दिखाई दी थी।

डेलनाज ईरानी हमें अपने पूर्व पति राजीव पॉल के साथ नच बलिए (Nach Baliye) में भी बतौर प्रतियोगी दिखाई दी लेकिन 2013 में इस जोड़ी का तलाक हो गया। लेकिन अब अभिनेत्री अपने नए पार्टनर के साथ आकार बहुत  खुश हैं। आपको बता दें, डेलनाज ईरानी पर्सी ककरिया (Percy Karkaria) के साथ रिलेशनशिप में हैं। जहां ये जोड़ी एक दूसरे को बीते 8 साल से डेट कर रही है।

शादी को लेकर क्या है डेलनाज ईरानी के प्लान: डेलनाज ईरानी इस समय पर्सी ककरिया के साथ रिलेशनशिप में ही है और दोनों चाहते हैं कि जल्द से जल्द शादी कर लें लेकिन लॉकडाउन  के चलते ऐसा नहीं हो पाया था। वहीं कुछ महीनों पहले मीडिया के साथ अपनी खास बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया था कि ”हम एक साथ बेहद खुश हैं” खास बात ये है कि पर्सी ककरिया, डेलनाज से आयु में 10 वर्ष छोटे हैं। डेलनाज बताती हैं कि उनके पहले पति राजीव ने उन्हें धोखा दिया था। जिस वजह से इस जोड़ी ने 2010 में अलग होने का फैसला किया और 2013 में दोनों का तलाक हो गया।

'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

LG ने लॉन्च की अपनी नई फीचर्स वाली TV

'आदाब' से परेशान हुआ ये मशहूर अभिनेता, शाहरुख़ से लेकर अक्षय को बताया वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -