ब्याह के बाद विदाई की जगह दुल्हन का तलाक हो गया !

बिजनौर: चट मंगनी पट ब्याह तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन कभी आपने चट ब्याह और पट तलाक देखा है? मामला बिजनौर जिले का है, जहां एक साथ दो बहनों की बारात आई. जिसमें निकाह के बाद सोमवार की शाम एक बहन की विदाई हो गई. लेकिन दूसरी बहन की विदाई होते-होते रह गई।

रात भर से चल रही बहस के बाद मंगलवार को वधू पक्ष ने तलाक ले लिया. मामला फिलहाल पुलिस के पास है। करोंदा गांव में नासिर की दो बेटियों की बारात एक ही दिन आई थी, शाम होते-होते दोनों बहनों का निकाह हो गया. एक बहन की विदाई भी हो गई।

जबकि चांदपुर से आई कमरूदीन के लड़के इमरान की बारात को बंधक बना लिया गया. खबर के अनुसार, निकाह के बाद सलामी के लिए दुल्हे को दुल्हन के घर में ले जाया गया, तो उसके साथ दुल्हे की बहन का बेटा व दो अन्य लड़के भी अंदर दाखिल हो गए।

वहीं दुल्हन के ममा को दिया गया भात का संदूक भी रखा हुआ था. तभी दुल्हन पक्ष के लोगों ने वरपक्ष पर चोरी का इल्जाम लगा दिया. उनका आरोप था कि दुल्हन के घर में रखे संदूक में से जेवरात व रुपए को दूल्हे के रिश्तेदारों ने चुरा लिया हैं. इसी बात पर शादी में हंगामा हो गया और बारात को बंधक बना लिया गया।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार कुछ सामान तो वापस मिल गए, लेकिन भागे हुए युवकों के कारण रुपए नहीं मिल सके. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस सुबह से ही दोनों पक्षों का थाने में फैसला कराने की कोशिश कर रही है, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी अभी तक कोई भी फैसला नहीं हो पाया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -