'ध्यान भटकाकर' लूटने वाले गिरोह से पुलिस ने जब्त किया भारी सोना, तीन महिलाओं समेत चार लोगों को...

Dec 14 2019 11:40 AM
'ध्यान भटकाकर' लूटने वाले गिरोह से पुलिस ने जब्त किया भारी सोना, तीन महिलाओं समेत चार लोगों को...

हैदराबाद: भारत का नया राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने 'ध्यान भटकाकर' लूटने वाले गिरोह के तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर 350 ग्राम सोना और आठ लाख रुपये नकद जब्त किए हैं. पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने शुक्रवार को बताया कि ये सभी एक ध्यान भटकाने वाले गिरोह के रूप में काम करते हैं और इस गैंग का नाम गायत्री गैंग है.

यूपी में ठंड की मार ने तोड़ा रिकॉर्ड, फसलें बर्बाद और 6 की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गैंग के सदस्य हैदराबाद, बंगलूरू और चेन्नई में अपराध को अंजाम देते थे. उन्होंने कहा कि इस संबंध में 29 जून, 2019 को एक मामला भी दर्ज किया गया था. गिरोह के सदस्यों के नाम हैं- गायत्री, एम ज्योति, कोकिला, एस राजू. 

शिमला में भरी बर्फ़बारी के साथ कुफरी, महाराष्ट्र के 90 सैलानी फंसे

अपने बयान में पुलिस आयुक्त ने कहा कि सिकंदराबाद से मेहदीपट्टनम की यात्रा कर रही एक महिला ने चोरी का मामला दर्ज कराया था. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसके बैग से कुछ सोने के गहने गायब हो गए थे.

अविरल-निर्मल गंगा पर पीएम करेंगे मंथन, बैठक में सम्मलित होंगे मुख्यमंत्री

पुलिस के अनुसार जब आरोपी पकड़े गए, तब पता चला कि वे सभी आपस में रिश्तेदार थे. मुख्य आरोपी गायत्री अपने पति एस राजू के साथ मिलकर अपराध को अंजाम देती थी. यह गिरोह कुछ मूल्यवान वस्तुओं के साथ बैग या पर्स के साथ खासतौर पर भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में अकेले यात्रा करने वाली महिलाओं को निशाना बनाता था. उन्होंने कहा कि इस गिरोह के अब तक ऐसे 13 मामले सामने आए हैं.

दुष्कर्मी को 21 दिन में मिलेगी मौत की सजा, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'बंगाल में लागू नहीं होने दूंगी नागरिकता'...

Kashmir Situation: अल्पसंख्यक इंतजार के मूड में नहीं, विरोध प्रर्दशन की संभावना