दितिप्रिया रॉय अफवाहों से हुई परेशान

By Emmanual Massey
Jan 19 2021 02:17 PM
दितिप्रिया रॉय अफवाहों से हुई परेशान

अक्सर सेलेब्स की लव लाइफ को लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को संतुलित करना अभिनेताओं के लिए एक चुनौती बन गया है। युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री दितिप्रीया रॉय हाल ही में अपने निजी जीवन की अफवाहों को सुनने के बाद परेशान थीं। अफवाहों के अनुसार वह करुणामयी रानी रश्मोनी के सह-कलाकार, बिस्वा बसु बिस्वास के साथ जुड़ी थीं।

इन अफवाहों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि लिंक-अप की अफवाहें परेशान कर रही हैं। दितिप्रिया ने कहा, "कुछ छोटे पोर्टल कहानी बनाते हैं। शुरू में, मैं चुप रही। लेकिन बाद में इसे साझा करना और फिर से साझा करना शुरू कर दिया। फिर मुझे लगा कि मुझे बोलना चाहिए। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग ऐसी बातें क्यों करते हैं। मेरे पास मेरे पास है।" मेरे अपने जीवन और मेरे सह-अभिनेताओं का भी अपना जीवन है। ये चीजें बहुत परेशान करती हैं। ”

उसने आगे कहा "हम पेशेवर हैं और हमें साथ काम करना है। रिपोर्टर्स को कुछ भी लिखने से पहले मुझे कॉल करके एक बार सत्यापित करना चाहिए।" अपने शो के बारे में बात करते हुए, दितिप्रीया ने कहा कि वह हर दिन एक लंबे खंड में शूटिंग कर रही हैं। वह कुछ अन्य प्रतिबद्धताओं में भी व्यस्त है।

जिम में वर्कआउट करती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी के नए गाने ने बनाया रिकॉर्ड, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

जानिए क्यों प्रोसेनजीत चटर्जी के लिए कल का दिन था खास?