धरने से लगा जाम, लोग हुए परेशान
धरने से लगा जाम, लोग हुए परेशान
Share:

लुधियाना : यह कैसी विडंबना है कि अकाली दल द्वारा दिल्ली अमृतसर हाइवे पर दिया जा रहा धरना भले ही कांग्रेस की स्थानीय निकायों की कथित धक्केशाही के खिलाफ हो, लेकिन दिल्ली-अमृतसर हाईवे बंद होने के कारण लोगों को भारी परेशानी के साथ धक्के खाना पड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की धक्केशाही के खिलाफ अकाली दल के नेताओं और वर्करों ने लाडोवाल पर दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाई-वे पर धरना लगा दिया है, धरने पर बैठे सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया ने धरना स्थल पर ही खाना पीना किया. वहीं लोगों को हो रही इस परेशानी पर अकाली नेताओं ने कहा कि लोगों को सरकार की वादा खिलाफी से जनता को ज्यादा परेशानी हो रही है, इसलिए जनता को इस धरने प्रदर्शन का समर्थन करना चाहिए. भारी जाम लगने से इस रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है.

जबकि दूसरी ओर उधर पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने दिल्ली- अमृतसर हाईवे को तुरंत खोलने के आदेश दिए हैं. हाईकोर्ट ने आदेश दिए है कि धारा 144 तुरंत लागू कर नेशनल हाइवे से जाम हटाया जाए. हाईकोर्ट ने यह भी कहा है कि अगर अनुमति के बिना धरना चल रहा है तो उसे अवैध माना जाए. बता दें कि इस मामले पर सरकार अगले बुधवार को रिपोर्ट पेश करेगी.

यह भी देखें

महिलाओं को हेलमेट पहनने से छूट क्यों - हाईकोर्ट

जुनैद हत्याकांड - हाईकोर्ट ने लगाई सुनवाई पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -