CM निवास पर आत्मदाह की चेतावनी
CM निवास पर आत्मदाह की चेतावनी
Share:

आने वाले इस महापर्व सिंहस्थ कुंभ में बहुत से सम्प्रदायों के साधू -संत आ रहे है और उनके निवास के लिए जमीन भी आवंटित की गई है पर कुछ संत जिन्हें जमीन अभी न मिलने की वजह जे परेशान नजर आ रहे है.वैसे तो इस महापर्व को लेकर बहुत सी ऐसी व्यवस्थाएं की जा चुकी है जिससे की इस आये भक्त और संत समाज को किसी भी तरह की कोई समस्या न आये .

मेला क्षेत्र में जमीन न मिलने से नाराज संत ने मुख्यमंत्री निवास पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. उन्होंने मेला प्रशासन को लिखित में जमीन आवंटन के लिए तीन दिन का समय दिया है. कहा है कि जमीन आवंटित नहीं हुई तो आत्मदाह कर लूंगा.

गुप्तेश्वर मंदिर के पुजारी सात्वीकानंद ने बताया कि पिछले सिंहस्थ में अंकपात द्वार पर श्री रामशरणाचार्यजी महाराज के साथ मिलकर संपूर्ण देव दर्शन काशी पीठ के नाम से प्रदर्शनी लगाई थी.सिंहस्थ में ब्रह्म गायत्री, लक्ष्मीनारायण, शिव पार्वती का विशेष अनुष्ठान करने के लिए जमीन की मांग कर रहे हैं.

मेला कार्यालय के चक्कर लगाते हुए डेढ़ माह बीत गए, अब तक जमीन नहीं दी गई है. प्रशासन तीन दिन के भीतर आवंटन पर निर्णय नहीं लेगा तो 14 मार्च को भोपाल में मुख्यमंत्री निवास पर आत्मदाह कर लेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -