कान्ये की इस हरकत से परेशान होकर किम ने सोशल मीडिया पर उठाया बड़ा कदम
कान्ये की इस हरकत से परेशान होकर किम ने सोशल मीडिया पर उठाया बड़ा कदम
Share:

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और उनके हसबैंड रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye west) के मध्य अलगाव होने के उपरांत से दोनों के मध्य की चिटचैट खूब सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हमेशा ही कान्ये वेस्ट, किम को टारगेट करते हुए कोई न कोई ऐसी हरकत कर देते है जिस पर अभिनेत्री रिएक्ट न करते हुए सह लेती हैं लेकिन जब बात आई उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन पर वेस्ट के जुबानी हमले की है, तो अब किम को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और अब कान्ये को सबक सिखाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर चुकी है. पेजसिक्स के अनुसार किम कर्दाशियन ने अपने अकाउंट पर “सैटरडे नाइट लाइव” वेस्ट द्वारा अपमान करने पर वेस्ट को इंस्टाग्राम से अनफॉलो करते हुए ट्वीट भी कर चुके है.

अब जब किम ने वेस्ट की क्लास लगाई तो वेस्ट ने बोला है  कि वह डेविडसन को परेशान नहीं करने वाले है और केवल “पेबैक” की भी मांग की है. दरअसल पीट ने एक नया इंस्टाग्राम पेज भी बना दिए है जो वैरीफाइड है जबकि वो 2018 से इंस्टग्राम पर नहीं होने वाले है. इसी पर वेस्ट ने कमेंट किया था. इसका बदला किम ने उन्हें अनफॉलो करके लिया है.

तीन शादी तोड़ चुकी हैं किम: किम ने वर्ष 2020 में तलाक के कारण  ‘आपसी मतभेद’ कहा है कि  . किम कर्दाशियन और कान्ये ने वर्ष 2014 में इटली में विवाह किया है. किम ने कुल तीन विवाह भी कर चुकी है. पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी. ये दोनों वर्ष 2004 में अलग हो गए थे. जिसके उपरांत उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी. दोनों का 2013 में तलाक हो चुका है.

पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका

ब्लैक बिकिनी में किम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -