हम पार्टी के जिलाध्यक्ष ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार
हम पार्टी के जिलाध्यक्ष ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार
Share:

शेखपुरा : जब समाजसेवा की रक्षा करने वाले रक्षक ही भक्षक बन जाये तो फिर दुसरो से सुरक्षा की क्या उम्मीद की जाए. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने राजनीति की सियासी दुनिया में हड़कंप मचाकर रख दिया. बिहार के शेखपुरा में हम पार्टी के जिलाध्यक्ष महेंद्र साव ने 8 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया. इस घटना के बाद लोगो ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. वही पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों के आरोपो को सही बताया है. जानकारी के मुबातिक पीड़ित परिवार टॉउन थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित एसबीआइ मुख्य शाखा के पीछे किराये के मकान में रहता है. पास में ही आरोपी का भी घर है.

आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची अपने घर से मामा के घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और इस घिनोनी करतूत को अंजाम दिया. जैसे ही रहवासियो को इस घटना के बारे में पता चला उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई कर डाली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है.

छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने गटक लिया जहर

MP : पुलिस ने पकड़ा नासा का फर्जी वैज्ञानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -