हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात
हिमांशी खुराना ने एक और म्यूजिक वीडियो के बारे में कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13'  में हिस्सा लेने के बाद पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी है। इसके साथ ही इस शो के दौरान जैसे ही हिमांशी खुराना की नजदीकियां असीम रियाज  के साथ बढ़ीं, उन्होंने अपने मंगेतर के साथ सारे रिश्ते-नाते खत्म करने में कोई भी देरी नहीं की। इसके साथ ही हिमांशी खुराना के इस फैसले का कई लोगों ने विराेध किया और इस लिस्ट में असीम रियाज के घरवाले भी मौजूद थे। वहीं हिमांशी खुराना इस तरह की चीजों को बड़े ही स्मार्टली हैंडल करती आई हैं और अपने हेटर्स को उन्होंने समय-समय पर करारा जवाब भी दिया है। इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट किया है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने हेटर्स को एक बार फिर से सचेत करने की कोशिश की है।

वहीं हिमांशी खुराना ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मैंने सोचा कि बिल्ले बिल्ले नैन कुड़ियों के बाद हेटर्स की प्लेलिस्ट में एक और गाना एड करवा देती हूं....डिस्टेंस गाना...बहुत जल्द।' हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के मुताबिक उनके नए गाने का टाइटल 'डिस्टेंस' होने वाला है। वहीं हिमांशी खुराना के इस ट्वीट से तो साफ है कि आने वाले दिनों में एक बार फिर से हिमांशी सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली हैं। वहीं बिग बॉस 13 से बाहर होते ही हिमांशी खुराना ने अपना म्यूजिक वीडियो ओहदी शरेआम को लॉन्च किया था। वहीं इस गाने के रिलीज होते ही लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि हिमांशी खुराना ने इस गाने को असीम रियाज को ही डेडीेकेट किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ दिन पहले ही हिमांशी खुराना और असीम रियाज का म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहणा नई' रिलीज हुआ था। इसके साथ ही इस गाने में लोगों को असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। वहीं इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज से सजाया था। वहीं बात की जाए असीम रियाज की तो वह 'मेरे अंगने में' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुके है। इसके साथ ही इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थीं।

 

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर लॉकडाउन में पत्नी की कर रहे है मदद

रामचरित मानस का पाठ करते समय निकले सुग्रीव के प्राण

वेडिंग कार्ड पर माहिरा की माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -