सांसद ने बोला, काली नागिन है वित्त मंत्री सीतारमण ! संबित पात्रा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सांसद ने बोला, काली नागिन है वित्त मंत्री सीतारमण ! संबित पात्रा ने दिया मुंह तोड़ जवाब

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का नया बयान सामने आया है. टीएमसी सांसद ने सारी हदे पार करते हुए केंद्र मंत्री निर्मला सीतारमण को काली नागिन कहकर संबोधित किया है. एक जनसभा के दौरान बनर्जी ने बताया कि काली नागिन (विषैले सांप) के काटने से जिस तरह से लोगों की मौत हो जाती है. उसी तरह वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. उन्होंने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. इसके साथ ही टीएमसी नेता ने कहा  कि उन्हें शर्म आने चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. वह देश की सबसे खराब वित्त मंत्री हैं. कल्याण बनर्जी के इस बयान के बाद अब विवाद शुरू हो गया है.

बाढ़ और भूस्खलन ने जापान में मचाई तबाही, कई लोगों की मौत, सैकड़ों विस्थापित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्याण बनर्जी अपने बयानों से भाजपा को घेरने की कोशिश की है. वही, उनके बयान का जवाब देते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि टीएमस सांसद ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को काली नागिन कहा है, जो कि निंदनीय है. यह बयान उस राज्य में दिया गया है जहां हर घर में देवी काली मां की पूजी होती है. सांसद कल्याण बनर्जी का बयान न केवल नस्लवादी है बल्कि मिथ्यावादी भी है.

कोरोना के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस का प्रहार, कहा- आज सबसे भयावह दिन, भाजपा के लिए प्रचार ज्यादा जरुरी

इसके अलावा कल्याण बनर्जी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 से पहले यहां आए थे. उन्होंने वादा किया था कि बेहतर भारत बनाएंगे. हां, उन्होंने अपना वादा निभाया. जीडीपी ग्रोथ गिरकर 1 फीसद हो गई है. नरेंद्र मोदी और उनकी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जय हो. बता दें कि यहा यह पहला मौका नहीं है जब कल्याण बनर्जी ने बदजुबानी की है. इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी को चुहा से लेकर न जाने क्या-क्या कह चुके हैं. संसद में भी कई बार वह बदजुबानी कर चुके हैं. बाद में उन्हें भी माफी मांगनी पड़ी थी.

'पहले महंगाई डायन लगती है अब भौजाई लगती है', नितीश कुमार पर तेजस्वी का तंज

भूपेंद्र हुड्डा का सीएम खट्टर पर हमला, कहा-मैदान में होगा मुकाबला..

रामविलास पासवान को लुभाने में जुटी कांग्रेस, दिया महागठबंधन में आने का प्रस्ताव