पढ़ाई को लेकर पति से हुआ विवाद, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
पढ़ाई को लेकर पति से हुआ विवाद, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक घटना सामने आई है यहाँ एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया एवं पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। मृतका के घरवालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 

कहा जा रहा है कि मृतका एवं उसके पति के बीच पढ़ाई के लिए फॉर्म भरने को लेकर विवाद हुआ था। तत्पश्चात, दोनों में बहुत कहासुनी हुई। देर रात पति अलग कमरे में सोने चला गया एवं महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के घरवालों की शिकायत पर पुलिस पति एवं ससुर को गिरफ्त में ले लिया है। मृतका के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। शादीशुदा महिला की मौत के मामले को देखते हुए अंतिम संस्कार के पश्चात् मृतका के पति और ससुर को गिरफ्त में लिया है।

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, वर्ष 2017 में मृतका इंदु तिवारी की शादी इंदौर के रहने वाले गौरव से हुई थी। उनका एक 4 वर्षीय मासूम बच्चा भी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सिंदूरदान के बाद अचानक हो गई इंजीनियर दूल्हे की मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम

गंडक नदी में नहाने गए 5 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, गाँव में पसरा मातम

साथियों के साथ जीजा ने की साली से की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -