तिब्बती व्यापारियों पर स्थानीय दुकानदारों ने हमला कर दुकानें तोड़ी

झज्जर : हरियाणा में झज्जर के पास बहादुरगढ़ में घर बार छोड़कर दो पैसे कमाने आये तिब्बती व्यापारियों पर मंगलवार को स्थानीय दुकानदारों ने हमला बोल दिया. स्थानीय दुकानदार तिब्बती शरणार्थी बाजार का विरोध कर रहे हैं. दुकानदारों की भारी भीड़ ने तिब्बती बाजार में घुसकर दुकानों को तोड़ दिया और दुकानों की टीने उखाड़ दी. इस मामले की पुलिस जाँच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बहादुरगढ के स्थानीय दुकानदार तिब्बती शरणार्थी बाजार का इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि तिब्बती बाजार से उनका धंधा मंदा हो जाता है, जबकि तिब्बती शरणार्थी पिछले कई सालों से प्रशासन से आज्ञा लेकर अपनी दुकानें लगाते है. जब इन तिब्बती लोगों ने दुकानदारों का विरोध किया तो शरणार्थी महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई. अपनी दुकानें उजड़ने से परेशान महिलाओं ने रोते हुए बताया कि उनकी दुकान उजाड़ दी गई और उनके साथ मारपीट और छेड़खानी भी की गई. महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस को की है.

उधर तोड़फोड़ और मारपीट की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से करीब 6 हमलावर दुकानदारों को हिरासत में ले लिया. एसएचओ विष्णु ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज और फोटो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ़्तारी की जायेगी.

मंत्रीजी के नाम पर बना ली फर्जी फेसबुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -