सिपाही ने ही SDM से की मारपीट
सिपाही ने ही SDM से की मारपीट
Share:

नई दिल्ली : पुलिस के जवान और अधिकारी अक्सर अपना अपना रौब झाड़ते नज़र आते हैं। ऐसे में आम आदमी तो उनके हत्थे चढ़ जाता है लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। दरअसल दिल्ली पुलिस के सिपाही ने एसडीएम को ही पीट दिया। इस तरह के विवाद के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के लोनी रोड़ की एमआईजी काॅलोनी में एसडीएम और सिपाही एक ही भवन में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं।

दरअसल इन दोनों के बीच क्षेत्र में मलबा डालने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने एसडीएम से अभद्रता की और जातिसूचक शब्द कहते हुए मारपीट की। इसके बाद एसडीएम ने ज्योति नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। दरअसल एसडीएम राजबीर सिंह शाहदरा जिले में पदस्थ हैं। हालांकि इस मामले में अधिकारी आरोपी की गिरफ्तारी को टाल रहे हैं।

पुलिस अधिकारी द्वारा कहा गया है कि इस मामले की जांच की जा रही है, जिसके कारण आरोपी को पकड़ा नहीं गया है। एसडीएम ने मलबा डालने को लेकर कहा कि उन्होंने मलबा साईड में ही डलवाया था मगर सिपाही का आरोप था कि इससे रास्ता घिर रहा है। ऐसे में सिपाही तैश में आ गया और उसने एसडीएम से मारपीट कर दी।

पाकिस्तान जिंदाबाद सुनते ही पकड़ लिया छात्रों को

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया हाई प्रोफाइल ठग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -