देश में इस तारीख को रिलीज होगी डिजनी की ‘मुलान’
देश में इस तारीख को रिलीज होगी डिजनी की ‘मुलान’
Share:

इस साल की डिजनी की बहुप्रतीक्षित मूवी ‘मुलान’ को अपने ड्राइंगरूम में लगे बिग स्मार्ट टीवी पर देखने की उम्मीद लगाए बैठे इंडियन ऑडियंस की प्रतीक्षा अभी लम्बी खिंचने वाली है. डिजनी के इंडियन ओटीटी डिजनी प्लस हॉटस्टार पर इस मूवी की रिलीज तारीख निश्चित हो गई है. किन्तु, इस मूवी को निर्धारित धनराशि चुकाकर अभी देखने का अवसर इंडियंस को प्राप्त नहीं जा रहा है.

निरंतर रिलीज की प्रतीक्षा कर रही डिजनी की मूवी ‘मुलान’ को लेकर ऑडियंस में इतनी उत्सुकता रही है कि इसे लेकर उन्होंने डायरेक्ट डिजनी कंपनी को कॉल करने आरम्भ कर दिए. सभी दूसरे प्रकारों से भी ऑडियंस ने ये फिल्म शीघ्र से शीघ्र रिलीज करने की सिफारिश की. डिजनी ने ऑडियंस की ये मांग मान ली, तथा इसे थिएटरों के साथ साथ अपने ओटीटी डिजनी प्लस पर भी रिलीज कर दिया.

डिजनी की मूवी ‘मुलान’ 4 सितंबर से जिन देशों के सिनेमाघर ओपन हो गए हैं, वहां उपलब्ध हो गई है. इसके साथ-साथ इसे एक निर्धारित एकमुश्त रकम का पेमेंट करके डायरेक्ट अपने घर में भी देखा जा सकता है. तीन बार इस मूवी की रिलीज की तारीखें परिवर्तित करने के पश्चात् अंतिम बार ये निश्चित हुआ था कि ये मूवी सिनेमाघरों में 21 अगस्त को रिलीज होगी. हालांकि, कोरोना के हालात को देखते हुए इसकी रिलीज अब जाकर हो पाई है. वही इस मूवी को देखने के लिए इस ओटीटी के उपभोक्ता को 30 डॉलर का अलग से पेमेंट करना पड़ रहा है. परन्तु अब ये मूवी देखि जा सकेगी.

एक्शन से भरपूर है 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर

कोरोना की चपेट में आया बैटमेन, फिर से रुकी फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, हुई शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -