डिज्नीलैंड पार्क में जाने के लिए बेताब दिखे चीनी नागरिक, चंद मिनट में बिक गए 24 हजार टिकट

कोरोना वायरस की वजह से बीते 106 दिनों से बंद डिज्नीलैंड पार्क खोला जा रहा है. ये डिज्नीलैंड पार्क चीन के शंघाई शहर में मौजूद है. वही, पार्क खोले जाने की सूचना मिलने के बाद चंद मिनटों में ही पार्क में इंट्री करने के सारे टिकट एडवांस में ही आनलाइन बिक गए. पहले दिन खोले जाने के सारे टिकटों की बिक्री मात्र 3 मिनट में ही हो गई. 24 हजार लोग सोमवार को इस टिकट के माध्यम से पार्क में इंट्री करेंगे.

पूरी दुनिया में कोरोना से हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 40 लाख के पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कोरोना वायरस पर काबू पाने के बाद चीन अब धीरे-धीरे सावर्जनिक जगहों को खोल रहा है, इसके लिए छूट दी जा रही है. सरकार का मानना है कि लोगों को महामारी के तनाव से मुक्त करने के लिए अब उन्हें मनोरंजन करने का मौका दिया जा रहा है, इसी को ध्यान में रखते हुए पार्क को खोला जा रहा है. शंघाई में डिज्नी लैंड के खुलने से लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं.

अमेरिका का बड़ा आरोप, कहा- अब भी कोरोना के आंकड़े छिपा रहा चीन

इसके अलावा चीन ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए 25 जनवरी से ही इस पार्क को भी बंद कर दिया था. अब चीन में धीरे-धीरे मनोरंजन वाली जगहें खुलने लगी हैं. डिजनी पार्क ने इसका एलान करते हुए कहा कि सीमित क्षमता के साथ इसे खोला जा रहा है. संक्रमण से बचाव के सुरक्षात्मक उपाय अपनाने की सारी हिदायतों के साथ ही इसे दोबारा खोलने की इजाजत मिली है.

ईरानी सीमा में नदी में डूबे अफगानी प्रवासी, 18 शव बरामद

कोरोना: आरोग्य सेतु से प्रभावित हुआ WHO, जल्द लांच करेगा ऐसा ही एक एप

अमेरिका में रह रहे भारतीय डॉक्टर्स-नर्स के लिए खुशखबरी, अब आसान हुई ग्रीन कार्ड की राह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -