डिज्नी को 'वेस्ट साइड स्टोरी' में लाइव एक्शन रूपांतरण रीमेक के लिए मिली ये फिल्म
डिज्नी को 'वेस्ट साइड स्टोरी' में लाइव एक्शन रूपांतरण रीमेक के लिए मिली ये फिल्म
Share:

राहेल ज़ेग्लर के हाथ कई प्रतिष्ठित बड़ी परियोजनाओं से भरे हुए हैं। वह स्टीवन स्पीलबर्ग द्वारा निर्देशित 'वेस्ट साइड स्टोरी' के स्क्रीन रूपांतरण में मारिया के रूप में अभिनय कर रही है, जो कथित तौर पर 2021 के अंत तक सामने आएगी। इस बीच, राहेल ने डिज्नी की आगामी स्नो व्हाइट लाइव-एक्शन अनुकूलन में टाइटैनिक चरित्र हासिल किया है। रिपोर्ट के अनुसार, राहेल को भूमिका मिली है, और द अमेजिंग स्पाइडर-मैन के निर्देशक मार्क वेब को इस फीचर के लिए बोर्ड पर साइन किया गया है। 

हम बता दें कि मार्क प्लाट प्रिय क्लासिक की लाइव-एक्शन रीमेक का निर्माण कर रहे हैं, जो कथित तौर पर 2022 की शुरुआत में फिल्मांकन शुरू करेगी। स्नो व्हाइट एंड द सेवन ड्वार्फ्स कार्टून पहली बार 1938 में ब्रदर्स ग्रिम की कहानी पर आधारित था। यह फिल्म डिज़्नी के लिए उद्घाटन फीचर बन गई और एक पूर्ण ब्लॉकबस्टर बन गई। 

स्नो व्हाइट संस्कृति में उतरा और विभिन्न व्याख्याएं आईं। राहेल के बारे में बोलते हुए, निर्देशक मार्क वेब ने डेडलाइन को बताया, "राहेल की असाधारण मुखर क्षमताएं उसके उपहारों की शुरुआत हैं। उसकी ताकत, बुद्धि और आशावाद इस क्लासिक डिज्नी कहानी में खुशी को फिर से खोजने का एक अभिन्न अंग बन जाएगा। डिज़्नी अब तक रीमेक को रोके हुए है क्योंकि वे संगीत को सही करना चाहते थे।

बंगाल में 'आफत' की बारिश, घरों में घुसा पानी, नाव लेकर सड़कों पर निकले लोग

ट्रस्ट इन न्यूज: मीडिया रिपोर्ट में भारत अमेरिका से निकला आगे

'मेरी तरफ से उसकी पिटाई करो, दो थप्पड़ भी लगाओ..', मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर को किया फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -