अगर मॉडर्न टाइम के होते डिज्नी कार्टून, तो कुछ ऐसे ही होते

डिज्नी के कार्टून तो सभी ने देखे होंगे. सभी ने अपना चाइल्डहुड या बचपन इनके ही कार्टून देखने में गुज़ारा है. डिज्नी के प्रिंस और प्रिंसेस कितने अच्छे और कितने प्यारे लगते थे हमे. सिंपल से और खुबसूरत से होते थे ये प्रिंस और प्रिंसेस जो एक दूसरे की लाइफ से काफी खुश थे. दरअसल, उस समय का ज़माना भी कुछ अलग ही था जहाँ सब कुछ सिंपल और सीधा होता था. लेकिन अब बहुत कुछ बदल चूका है और लड़के और लड़कियों में कितना अंतर आ चूका है ये आप जानते ही होंगे.

लेकिन ज़रा सोचिये क्या हो अगर डिज्नी की कॉमिक आज के अनुसार बनाई जाए. नहीं सोचा होगा और आप सोच भी नहीं पा रहे होंगे. तो हम आपको बता देते हैं ऐसे ही कुछ फोटोज जिन्हे देखकर आप भी यही कहेंगे कि अच्छा हुआ आज के अनुसार ये कार्टून नहीं बने. ऐसा ही कुछ इमेजिनेशन किया है मेक्सिको के रहने वाले आर्टिस्ट José Rodolfo Loaiza Ontiveros ने जिसमे इनोसेंस बिलकुल नहीं दिखाई गयी है.

आप देख सकते हैं इसमें जो कार्टून दिख रहे हैं वो ड्रिंक करते दिख रहे हैं, ड्रग लेते दिख रहे हैं और ऐसे ही कुछ और हरकत करते दिख रहे हैं. इनको देखकर आपको अपना बचनपन सिंपल और साफ सुधरा लगेगा. आज के अनुसार अगर बनाये  गए होते तो आपका बचपन भी बर्बाद ही था समझो, लेकिन आप उन सब से बच गए. आइये आपको दिखा देते हैं कुछ फोटोज जिन्हे देखकर आपका भी रह जायेंगे हैरान.

 

ये हैं फनी और क्रिएटिव Toilet बोर्ड्स जिसे देख हिल जायेगा दिमाग

कभी Kim तो कभी Trump ऐसे लोगों के साथ करता है ये शख्स फोटो एडिट

समय के साथ इन चीज़ों में आया इतना परिवर्तन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -