'ढिशुम' में तगड़ी गिरावट दर्ज.....
'ढिशुम' में तगड़ी गिरावट दर्ज.....
Share:

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है रिलीज हो गई है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं| बता दे कि निर्देशक रोहित धवन की हालिया रिलीज फिल्म 'ढिशूम' जो कि अभी हाल फ़िलहाल भारत में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'ढिशूम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है।

इस शुक्रवार रिलीज हुई जॉन अब्राहम और वरुण धवन की फिल्म 'ढिशूम' ने जिस तरह से पहली तीन दिन उम्मीद जगाई, उसे वो चौथे दिन कायम नहीं रख सकी। 'ढिशूम' ने पहले दिन (शुक्रवार) को 11.05 करोड़, शनिवार को 12.02 करोड़, इतवार को 14.25 करोड़ की कमाई की। इस तरह से पहले वीकएंड पर ही फिल्म 37 करोड़ पार कर गई।

पहले वीकएंड पर 37 करोड़ से ज्यादा कमाने से निर्माताओं के चेहरे खिले हुए थे लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में तगड़ी गिरावट दर्ज हुई। इतवार को 14.25 करोड़ कमाने वाली 'ढिशूम' सोमवार को सिर्फ 4.85 करोड़ की कमाई कर सकी। इस तरह अब पहले चार दिन में फिल्म की कमाई 42.17 करोड़ हो गई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -