दिशा-टाइगर के वर्कआउट का ये बेहतरीन वीडियो हुआ वायरल
दिशा-टाइगर के वर्कआउट का ये बेहतरीन वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री के कुछ सबसे फिट स्टार्स में से एक हैं। टाइगर अपनी फिटनेस का विशेष ध्यान रखते हैं तथा मार्शल आर्ट में उन्हें किस हद तक महारथ प्राप्त है ये उनकी मूवीज में भी स्पष्ट नजर आ जाता है। टाइगर की ही प्रकार उनकी प्रेमिका दिशा पाटनी भी फिटनेस फ्रीक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

40 million got me like???? 60kg 10 reps ???? thank you my lovely fc’s for all the support and love, i’m nothing without you all❤️????????‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cheat day pumps are an unbelievable feeling????????

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

दिशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपने वर्कआउट से जुड़ीं फोटोज तथा वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में दिशा तथा टाइगर दोनों ने ही अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। उनके द्वारा इंस्टा स्टोरी पर साझा किए गए ये वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं। दिशा ने बहुत तेजी से वेटलिफ्टिंग का स्तर बढ़ाया है तथा अपनी इंस्टा स्टोरी वाले वीडियो में वह 75 किलो वजन के साथ स्कॉट्स करती दिखाई आ रही हैं। 

दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह 120 किलो वजन के साथ डंबल प्रेस करते नजर पड़ रहे हैं। वही टाइगर श्रॉफ ने एक हाथ में 60 किलो का डंबल ले रखा है तथा दूसरे हाथ में भी 60 किलो का ही डंबल है। वह एक बेंच पर लेटे हैं तथा चेस्ट का वर्कआउट कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि स्ट्रेंथ वहां से आ रही है जहां से इसे आना चाहिए। आपको बता दें कि टाइगर तथा दिशा एक दूसरे के बहुत करीब हैं।

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस काजल ने शेयर की अपने लहंगे की तस्वीर

इरफ़ान की मौत को हुए 6 माह तो बेटे ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'पालघर संत हत्याकांड' पर बन रही फिल्म, दिल्ली में साजिश बेनकाब करने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -