जाह्नवी कपूर और सुहाना खान को पीछे छोड़ बोल्डनेस में आगे निकली इस एक्टर की बेटी
जाह्नवी कपूर और सुहाना खान को पीछे छोड़ बोल्डनेस में आगे निकली इस एक्टर की बेटी
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी स्टार किड्स हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए बहुत पॉपुलर है ऐसे में उनमे कई नाम शामिल है जैसे - अलाना पांडेय, सुहाना खान, जाह्नवी कपुर, सारा अली खान, अन्नया पांडेय आदि. अब आपको ये बता दें कि इन सभी से ज्यादा खूबसूरत भी कोई हैं जो इन दिनों लड़को के दिलों कि धड़कन बने हुए हैं. जी हाँ, एक ऐसी स्टार्स किड जो इन सभी से बहुत खूबसूरत और सेक्सी हैं. जी हम बात कर रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की.

जी हाँ, दिशानी इस समय इन सभी को पीछे छोड़ बहुत आगे निकल चुकी हैं वह दिखने में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अपनी तस्वीरों से आए दिन इंस्टाग्राम पर आग लगाती हैं. इंस्टाग्राम पर दिशानी के 59k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए दिशानी हर दिन नए और सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. अपनी तस्वीरों की वजह से दिशानी अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं वहीं बात करें उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की रो वह और स्टार किड्स से काफी ज्यादा हैं.

दिशानी के भाई मिमोह बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं और जल्द ही वह शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं वहीँ दिशानी ने बॉलीवुड डेब्यू की कोई प्लानिंग नहीं की है ना ही वह बॉलीवुड में आना चाहती हैं. फिलहाल वः केवल इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बनी हुई हैं.

माहिरा संग जमी फवाद खान की जोड़ी, मैगजीन के कवर पर दिखाया जलवा

B'day Spl : नरगिस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़ा था ये एक्टर

रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -