टीवी की इन हसीनाओ का कभी हुआ करता था राज, अब इंडस्ट्री से बना ली है दुरी
टीवी की इन हसीनाओ का कभी हुआ करता था राज, अब इंडस्ट्री से बना ली है दुरी
Share:

टीवी की कई ऐसी अदाकाराएं हैं जो केवल एक टीवी शो के दमपर ही अपनी पहचान बना चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की केवल एक शो में काम करके इन अदाकाराओं ने टीवी की दुनिया पर राज किया था लेकिन ये स्टारडम ज्यादा दिन नहीं चल पाया। ऐसे में ये अदाकाराएं टीवी की दुनिया से दूर होती चली गई। वहीं अपनी इस रिपोर्ट में हम ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बात करने जा रहे हैं।  

राजश्री ठाकुर वैद्य
टीवी सीरियल 'सात फेरे' में नजर आ चुकी अदाकारा राजश्री ठाकुर वैद्य टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं। वहीं इस टीवी शो के बाद राजश्री ठाकुर वैद्य महाराणा प्रताप में नजर आई थीं। इन दोनों शोज के बाद राजश्री ठाकुर वैद्य ने टीवी से दूरी बना ली थी। सीरियल सात फेरे के दम पर राजश्री ठाकुर वैद्य ने हर घर में सलोनी के तौर पर अपनी एक नई पहचान बना ली थी।  

दिशा वकानी
सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन बीते 2 साल से इस शो से गायब चल रही हैं। समय बीतने के साथ साथ फैंस की उम्मीदें अब खत्म होने लगी हैं। लोगों को लगने लगा है कि अब दया बेन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी नहीं करेंगी।

पूनम नरुला
सीरियल 'इतिहास' से पूनम नरुला को काफी पसंद किया गया था। वहीं सीरियल कसौटी जिंदगी की, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत का हिस्सा बनकर पूनम नरुला घर घर में मशहूर हो गई थीं। अब पूनम नरुला भी टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं। 

हंसिका मोटवानी
टीवी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी अब टीवी की चमकती दुनिया से गायब हो चुकी हैं। सीरियल 'शका लाका बूम बूम' में नजर आ चुकी हंसिका मोटवानी अब साउथ फिल्मों का एक जानामाना नाम बन चुकी हैं।

श्वेता कावत्रा
टीवी एक्ट्रेस श्वेता कावत्रा सीरियल 'कहानी घर- घर की' में नजर आ चुकी हैं।आपकी जानकारी j इस सुपरहिट शो में काम करने के बाद श्वेता पल्लवी और भी कई शोज में नजर आई। जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया।  

अंकिता भार्गव
टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव भी एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में नजर आ चुकी हैं। वहीं कई और टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद अंकिता भार्गव ने भी टीवी से दूरी बना ली। आजकल अंकिता भार्गव अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त चल रही हैं।

श्वेता साल्वे
अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रह चुकी श्वेता साल्वे भी टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्वेता साल्वे को आपने झलक दिखला जा और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे टीवी शोज में देखा है।  

रामायण में अशोक वाटिका के सीन के लिए मंगाए थे असली पेड़

इंदुमति से छोटा भीम की नहीं हुई शादी

हिना खान ने शेयर किया अपना संस्कारी अक्षरा से ग्लैमरस कोमोलिका का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -