है माँ माताजी...कहने वाली 'दयाबेन' की होगी शो से छुट्टी
है माँ माताजी...कहने वाली 'दयाबेन' की होगी शो से छुट्टी
Share:

टेलीविजन के चर्चित हास्य शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो की अपने हंसी-ठहाकों से भरे चटपटे अंदाज के चलते आज भी दर्शको पर अपनी अमिट छाप को छोड़ रहा है. जी हाँ, अब इस शो के बारे में एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही है की  आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे जी हां बता दे की इस  शो के बारे में पता चला है की इसे बैन करने की मांग उठाई जा रही है. यह तो ठीक ही ठीक था लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए है वह आपको बिलकुल भी अच्छी नहीं लगेगी. टीवी के चर्चित हास्य शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो काफी साफ सुथरा शो है.

इस शो की एक खास कलाकार है 'दयाबेन' उर्फ़ दिशा वाकाणी जो के इस शो को टा-टा बॉय-बॉय करने वाली है. आपको बता दे कि, सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सीरियल में ‘दयाबेन’ का पॉपुलर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी शो से ब्रेक ले रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा के लास्ट एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बता दें हाल ही में दिशा के प्रेंगनेंट होने की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन सीरियल की कहानी के लिए वह अब तक शूटिंग कर रही थीं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दिशा अब जल्द ही मां बन सकती हैं इसलिए उनके आखिरी एपिसोड की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है. वैसे दिशा ने शो को अलविदा तो नहीं कहा है लेकिन ऐसे में वह कुछ समय के लिए शो से दूर जरूर रहेगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -