तारक मेहता से रिप्लेस होंगी दिशा वकानी? ये अभिनेत्री निभा सकती है किरदार
तारक मेहता से रिप्लेस होंगी दिशा वकानी? ये अभिनेत्री निभा सकती है किरदार
Share:

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वर्षों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो से दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, शैलेष लोढ़ा जैसे न जाने कितने स्टार्स प्रशंसकों के पसंदीदा हो गए हैं। प्रत्येक रोल की अपनी अलग एक पहचान हैं। शो का एक रोल दयाबेन यादगार कैरेक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, बीते 3 वर्षों से प्रशंसक दयाबेन को स्क्रीन पर देख नहीं पा रहे। शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी 3 वर्षों से शो से बाहर हैं।

आपको बता दें कि दिशा ने सितंबर 2017 में मेटेरनिटी ब्रेक लिया था, जिसके पश्चात् वो शो में वापस नहीं आई हैं। सिर्फ एक बार एक एपिसोड के लिए उन्होंने कैमियो अवश्य किया था। 'हे मां माताजी' से लेकर 'टपु के पापा' तक प्रशंसक दिशा की हर चीज को बहुत मिस करते हैं। शो में कई बार दिशा को रिप्लेस करने की जानकारी भी आईं, किन्तु सब सिर्फ अफवाह रहीं। ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि निर्माताओं ने दयाबेन की भूमिका के लिए अभिनेत्री सर्च की थी, किन्तु कोई भी दयाबेन के मानदंडों को पूरा नहीं कर पाईं। किन्तु अब जानकारी हैं कि दययाबेन शो में शायद में वापस लौट कर ही नहीं आएंगी तथा उन्हे रिप्लेस किया जाएगा।

मीडिया से चर्चा में राखी ने बताया- कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता, क्योंकि वो आइकॉनिक हैं। किन्तु चांस देना चाहिए। मैं वो किरदार निभाना पसंद करूंगी। मैं अपने प्रशंसकों को एक फिर से हंसाना पसंद करूंगीं। खैर, अब ये देखना होगा कि निर्माता क्या इस विकल्प पर विचार करेंगे तथा यदि ऐसा हुआ तो क्या प्रशंसक राखी को दयाबेन के किरदार में एक्सेप्ट कर पाएंगे। ध्यान रहे कि राखी ने 'हम पांच' में स्वीटी बनकर प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन किया था।  

मोना सिंह के इस वीडियो ने फैंस को किया भावुक, जानिए क्या है वजह?

सलमान खान ने उड़ाया अर्शी खान का मजाक, ड्रेस को लेकर कह डाली ये बात

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के इस वीडियो ने फैंस को किया दीवाना, देंखे क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -