क्या विभूति शर्मा बनेंगी नई दया बेन ?
क्या विभूति शर्मा बनेंगी नई दया बेन ?
Share:

दिशा वकानी को पॉप्युलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़े हुए काफी वक्त हो गया. पिछले साल मैटरनिटी लीव पर गईं दिशा के लौटने की खबरों को अब विराम लग चुका है. मेकर्स ने उनकी वापसी का लंबा इंतज़ार किया, लेकिन अब साफ हो गया है कि वह इस शो में वापसी नहीं कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने उन्हें वापस लाने की कई कोशिशें की, जो सफल नहीं रही. आइए जानते है पूरी जानकारी अनुसार 

स्वस्तिमा खडका : 'हॉस्टल रिटर्न्स' फिल्म से किया था डेब्यू, ये है यूट्यूब वायरल गाना

मेकर्स की खोज 'तारक मेहता' के इस पॉप्युलर किरदार दया बेन के लिए खत्म हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं' ऐक्ट्रेस विभूति शर्मा को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विभूति ने दया बेन के इस किरदार के लिए मॉक टेस्ट भी दिया है.  पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन अब भी चल रहा है. और पूरा प्रॉसेस काफी स्लो चल रहा है, जिसकी वजह से अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

प्राप्त जानकारी ​के अनुसार दया बेन का रोल निभाने वाली दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से सितंबर 2017 से गायब हैं. दिशा ने नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था और तब से वह मैटरनिटी लीव पर हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने दया बेन के रोल के लिए किसी और को ढूंढना शुरू कर दिया है. पिछले दिनों मीडिया सूत्रो से मिली जानकारी के ​मुताबिक 'पापड़ पोल’ ऐक्ट्रेस एमी त्रिवेदी से दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि एमी ने इस खबर को गलत बताया है.

DID 7 में करीना कपूर की जगह अब ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -