तारक मेहता में वापसी कर सकती है दिशा वकानी, रक्षाबंधन का एपिसोड होगा स्पेशल!
तारक मेहता में वापसी कर सकती है दिशा वकानी, रक्षाबंधन का एपिसोड होगा स्पेशल!
Share:

सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लॉकडाउन के बाद फिर से प्रारंभ हो गया है. शो के नए एपिसोड्स को देख फैन्स बेहद खुश है. ये सीरियल टीआरपी में तो टॉपपर है ही, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी निरंतर ट्रेंड कर रहा है. अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि सीरियल को और अधिक मजेदार बनाने के लिए दिशा वकानी की वापसी हो सकती है.  

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि शो तारक मेहता के आगामी एपिसोड्स में रक्षा बंधन का पर्व मनाया जाएगा. उस पर्व के बहाने विशेष एपिसोड के लिए दिशा वकानी कि वापसी हो सकती है. ऐसे भी कयास लग रहे हैं कि रक्षा बंधन वाले एपिसोड में दया बेन सभी का मनोरंजन कर सकती हैं. अब तक इस खबर पर तो मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इंटरनेट पर शो तारक मेहता को लेकर ऐसी कई अटकले लगाई जा रही हैं. अब अभी तक शो का ये रिकॉर्ड रहा है कि तारक मेहता में रक्षा बंधन का पर्व बड़ा ही धूम-धाम से मनाया जाता है, अगर ऐसे में दिशा वकानी सीरियल में वापस आ जाती हैं तो ये फैन्स के लिए किसी तोफे से कम नहीं होने वाला है.

ज्ञात हो कि इससे पहले सीरियल में कार्य करने वालीं जेनिफर ने भी ऐसी हिंट दी थी कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं. उन्होंने बोला था कि अभी दिशा की प्राथमिकता उनकी बेटी है, ऐसे में उन पर किसी भी प्रकार का दबाव बनाना गलत साबित होगा. बीते  दो वर्ष से दिशा वकानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. 

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज पर हुआ बड़ा हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

कपिल शर्मा शो में आएगा नया ट्विस्ट, कॉमेडी का डोज़ देने आएंगे फैमिली मेंबर्स

इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च किए तीन LED स्मार्ट टीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -