दया भाभी की हुई 2 दिवसीय 'गोदभराई' की रस्म
दया भाभी की हुई 2 दिवसीय 'गोदभराई' की रस्म
Share:

सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस 'दिशा वकानी' अपनी प्रेग्नेंसी के सातवे महीने में प्रवेश कर चुकी है. इन दिनों दिशा शो से ब्रेक लेकर अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही है. दिशा ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई के बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी. हाल ही में दिशा ने मुंबई के पोवई स्थित घर पर गोद भराई की रस्म पूरी की. इस रस्म में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इस फंक्शन में दिशा ने सिर्फ परिवार के लोगों और खास दोस्तों को इन्वाइट किया गया था. खबरों की माने तो दिशा की बेबी शावर सेरेमनी दो दिन मनाई गई. जिसमें से एक दिन सांझी सेरेमनी रही जबकि दूसरे दिन श्रीमंत विधि सेरेमनी रही. इस मौके पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम भी मौजूद थी. वहीं शो की स्टार कास्ट ने सेरेमनी के बाद क्लब हाउस पर लंच किया.

वैसे इस फंक्शन में दिशा अपने पारम्परिक पहनावे में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. 40 साल की दिशा ने एक सिंपल सी साड़ी पहनी थी. साथ ही उन्होंने मांग टिका नेकलेस, चूड़ियां भी पहन रखी थीं. दिशा के कान की बालिया, मांग टिका और हाथो का ब्रेस्लेट ताजे फूलो से बना हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस से बड़ा कोई और शो नहीं - शिल्पा शिंदे

27 की उम्र में 74 साल की कस्तूरबा गाँधी बनी थी यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -