पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी
पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी
Share:

टीवी की दुनिया में दयाबेन के नाम से जानी जाने वाली दिशा वकानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है लेकिन फिल्मों से कहीं ज्यादा उन्होंने टेलीविजन पर अपनी पहचान बनाई है. आज के समय में वह दयाबेन के नाम से ही जानी जाती हैं हालाँकि अब वह शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा नहीं है. दिशा का जन्म 17 अगस्त 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था. उनके पिता का नाम भीम वकानी है और उनके पति का नाम मयूर पांड्या है. दिशा अब एक बच्चे की माँ है और उन्होंने अपनी पढ़ाई गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से पूरी की.

वहीं उन्होंने ड्रामेटिक आर्ट में डिप्लोमा किया है. आपको बता दें कि दिशा वकानी के एक भाई भी है, जिनका नाम मयूर वकानी है. आप सभी ने मयूर को तारक मेहता शो में दिशा के भाई के किरदार में देखा होगा. बात करें दिशा की तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में आई बी ग्रेड फिल्म 'कमसिन' से की थी और इस फिल्म के बाद उन्होंने 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'देवदास' में काम किया. वहीं आपने देखा होगा इस फिल्म में उनका छोटा सा किरदार था और इसके बाद उन्होंने 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'मंगल पांडे' में अभिनेता आमिर खान के साथ काम किया, लेकिन इस फिल्म से भी उन्हें पहचान नहीं मिली.

वहीं उसके बाद उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म 'जोधा अकबर' में अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता और फिर वह टीवी इंडस्ट्री में चली आईं. टीवी इंडस्ट्री में सबसे पहले उन्होंने शो 'खिचड़ी' में काम किया और फिर वह पॉपुलर शो C.I. D में भी नजर आईं. उसके बाद उन्हें शो मिला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जिससे उन्हें पहचान मिली और वह पॉपुलर हो गईं.

नच बलिये 9 के इस शख्स के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की तस्वीर

सक्सेसफुल होगी कैरव की सर्जरी लेकिन बड़े ट्विस्ट के साथ फिर अलग होंगे नायरा-कार्तिक

'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -