सज चुकी है दिशा के बर्थडे की महफ़िल, क्या टाइगर शामिल होकर जीत सकेंगे उनका दिल ?
सज चुकी है दिशा के बर्थडे की महफ़िल, क्या टाइगर शामिल होकर जीत सकेंगे उनका दिल ?
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी कल 13 जून को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. आ रही खबरों के मुताबिक दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी कर ली हैं और अब इसी बीच फैंस का सवाल आया है कि क्या उनकी बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी शामिल रहेंगे? एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने कहा कि अब वो बड़ी हो चुकी हैं और उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं. 

डीएनए से मिली जानकारी के मुताबिक, दिशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर बात करते हुए बताया है कि मुझे लगता है कि बर्थडे मनाने के लिए मैं अब बड़ी हो चुकी हूं और मुझे बहुत अजीब भी लगता है, जब बर्थडे के दिन सबके मैसेज और कॉल आते हैं. पर अगले ही दिन ऐसा लगता है जो भी था, अब सब कुछ खत्म हो गया है.

आगे एक्ट्रेस दिशा बताती है कि वह अभी अपनी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बहुत बिजी है तो शायद वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर कल जा सकती हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्टर टाइगर श्रॉफ भी उनके इस प्लान का हिस्सा होंगे. इस पर दिशा ने बताया कि अभी कुछ भी पक्का नहीं है. लेकिन देखते है क्या होता है. अगर दिशा की फिल्म 'मलंग' की बात करें तो इसे डायरेक्ट मोहित सूरी कर रहें हैं और इस फिल्म में उनके हीरो होंगे अभिनता आदित्य रॉय कपूर. साथ ही इस फिल्म में अहम रोल में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाना है.

PHOTOS : धूमधाम से मना मीका के जन्मदिन, इन बॉलीवुड दिग्गजों की लगी लाइन

वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस

VIDEO : बैंकॉक में कपड़े बेच रही बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन', जानिए आखिर क्यों ?

ट्रोल हुईं अजय की बेटी न्यासा, सुपरस्टार ने कहा- 'ऐसे लोगों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -