दिशा सालियान केस: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- देश बोस, मुखर्जी और शास्त्री के कातिलों को भी नहीं ढूंढ पाया
दिशा सालियान केस: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- देश बोस, मुखर्जी और शास्त्री के कातिलों को भी नहीं ढूंढ पाया
Share:

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की ख़ुदकुशी को लगभग 1 साल होने को हैं। हालांकि दिशा की मौत के बाद उनके कई करीबियों ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी। किन्तु मुंबई पुलिस को इस केस में कोई अहम सुराग नहीं मिला, जिसके बाद कुछ महीनों पहले पुलिस ने केस बंद करने के भी संकेत दिए थे। किन्तु इसी बीच दिशा की मौत को लेकर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से एक ट्वीट आया है।

स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा है कि हमारे देश में सुभाष चन्द्र बोस, श्यामा प्रसाद मुख़र्जी और लालबहादुर शास्त्री के कातिलों का भी पता नहीं चला। दरअसल, गुरुवार को महेश चंद्रा नाम के एक व्यक्ति ने दिशा सालियान की ख़ुदकुशी को लेकर एक ट्वीट किया। महेश ने लिखा कि इंसाफ के साथ कोई समझौता नहीं होगा। हम तब तक लड़ेंगे जब तक सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड में IPC की धारा 302 नहीं लागू होगी। महेश ने अपने ट्वीट में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राज्यसभा सदस्य व भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को भी टैग कर दिया।

जिसके बाद भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने महेश चंद्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि दिशा सालियान को इन्साफ  जरूर मिलेगा। साथ ही स्वामी ने लिखा कि हालांकि बोस, मुखर्जी, शास्त्री, उपाध्याय जैसे प्रमुख लोगों की हत्या में मुख्य आरोपित खोजने के मामले में हमारे देश का ट्रैक रिकॉर्ड ख़राब रहा है। किन्तु इतिहास से यह पता चलता है कि यह केवल समय समय की बात है, जब सच्चाई हमारे सामने आती है।

 

नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह भंडारी, अपने आवास में ली अंतिम सांस

आज दूसरी बार केरल के CM पद की शपथ लेंगे पिनरई विजयन, बेहद साधारण होगा समारोह

दुबई क्राउन प्रिंस ने युवाओं को कारोबार शुरू करने में मदद करने के लिए बनाई ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -