दिशा सालियान की आखिरी पोस्ट देखकर रिया पर सुशांत के फैंस ने लगाए यह आरोप!
दिशा सालियान की आखिरी पोस्ट देखकर रिया पर सुशांत के फैंस ने लगाए यह आरोप!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नयी नई परत जुड़ रहीं हैं कई राज खुल रहे हैं. इस समय उनके केस में उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान का नाम भी जुड़ने लगा है. जी दरअसल बीते दिनों ही बीजेपी के एमएलए नारायण राणे ने दावा किया है कि 'सुशांत की मौत के तार कहीं ना कहीं उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के साथ ही जुड़े हुए हैं.' अब इन सभी के बीच दिशा सालियान के इंस्टाग्राम पर जाकर फैंस तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं और अब तो सुशांत के फैंस ने रिया चक्रवर्ती की एक चोरी भी पकड़ ली है. जी दरअसल दिशा सालियान की तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि आखिर इतना जिंदादिल इंसान डिप्रेशन में कैसे जा सकता है?

आप देख सकते हैं दिशा सालियान के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी ट्रैवल के दौरान की कई तस्वीरें हैं और वह बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीरों में नजर आ रहा है दिशा सालियान पेट लवर थी और उनके पास कई डॉगी थे. इसके अलावा दिशा सालियान अपने फ्रेंड सर्कल में सबसे खुश लड़की थी. वह हमेशा खुश रहती थी. अब जिस तस्वीर के कारण फैंस रिया को भला बुरा कह रहे हैं वह तस्वीर 8 जून को पोस्ट की गई थी. आपको याद हो तो इसी दिन दिशा सालियान की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. ऐसे में फैंस अब दिशा सालियान के पोस्ट को देखकर कह रहे हैं कि 'आखिर 2-3 हफ्ते बाद ही क्यों दिशा सालियान ने कोई भी पोस्ट शेयर किया?'

जी दरअसल दिशा के पोस्ट में एक फूल बना है और वह फूल अक्सर रिया अपने पोस्ट में इस्तेमाल करती हैं. ऐसे में सुशांत के फैंस का कहना है दिशा के मोबाइल से रिया ने पोस्ट किया था. वैसे अगर आपको याद हो तो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि 'उन्हें दिशा सालियान के कातिलों का सच पता चल गया था.' इसके अलावा यह भी कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को सब कुछ बताने वाले थे.

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे अनुपम, वीडियो शेयर कर कही यह बात

सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब CBI करेगी जांच

प्रवर्तन निदेशालय ने अंकिता लोखंडे और सुशांत के व्हाट्सएप चैट किये जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -