दिशा सालियान मामले में नया मोड़, इन BJP नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR
दिशा सालियान मामले में नया मोड़, इन BJP नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के केस में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे तथा उनके बेटे व भारतीय जनता पार्टी MLA नितेश राणे दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. महिला आयोग द्वारा रिपोर्ट सौंपे जाने के पश्चात् मालवणी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही करने को बोला गया है.

वही हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नारायण राणे ने अपने इल्जामों को दोहराया था कि सालियन के साथ सामूहिक दुष्कर्म एवं क़त्ल किया गया था. महाराष्ट्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने बताया कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक, उसके साथ दुष्कर्म नहीं किया गया था तथा वह गर्भवती भी नहीं थी. "चाकणकर ने कहा कि दिशा सालियन के माता-पिता को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, MLA नितेश राणे एवं दिशा की मौत के बारे में झूठी और मानहानिकारक जानकारी देने के लिए सभी संबंधितों के विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए.

आपको बता दें कि दिशा की खुदखुशी को लेकर सालियान के माता-पिता ने बताया कि वह काम के दबाव की वजह से तनाव में थी. उस वक़्त हम उसके तनाव को नहीं समझ पाए. तत्पश्चात, परेशान होकर उसने खुदखुशी कर ली. अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस के पास है, जिसमें पता चला है कि उसने खुदखुशी की थी. दिशा की मां ने आयोग को पत्र लिखकर मांग की कि उनकी बेटी की मौत के पश्चात् उसकी बेटी को राजनीतिक नेताओं द्वारा बदनाम नहीं किया जाए.

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -