एक्ट्रेस दिशा पाटनी के ऑफिसर पिता बने साइबर ठगों का शिकार, ये है मामला
एक्ट्रेस दिशा पाटनी के ऑफिसर पिता बने साइबर ठगों का शिकार, ये है मामला
Share:

अक्सर कई सेलेब्स अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में बने रहते है. आये दिन किसी न किसी मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स सुर्खियों में बने रहते है. वही इस बीच एक और मामला सामने आ रहा है जो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी से सम्बंधित है. दरअसल, अभिनेत्री दिशा पाटनी के पुलिस अफसर पिता जगदीश पाटनी साइबर ठगों का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की उनकी क्लोन फेसबुक आईडी बनाकर कुछ परिचितों को मेसेज भेजे गए, किन्तु वक़्त रहते मामला जानकारी में आने से ठग सफल नहीं हो पाए. जगदीश पाटनी ने साइबर सेल में कम्प्लेन की है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी बतौर सीओ इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट की विजिलेंस में तैनात हैं. गुरुवार को कुछ परिचितों से उन्हें फेसबुक की अपनी क्लोन आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट और मेसेज भेजे जाने की सुचना प्राप्त हुई है.

वही इस प्रकार ठगी किए जाने के तमाम मामले होने के कारण सतर्क हुए, पाटनी ने पहले तो परिचितों से स्पष्ट किया कि उनकी क्लोन आईडी से ठगी का प्रयास किया जाए, तो वे सतर्क रहें. इसके साथ साइबर सेल में शिकायत भी कर दी. पिछले कई दिनों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जहां शातिर फेसबुक आईडी हैक कर लोगों को मैसेज कर पैसे मांगते हैं. वही अब पुरे मामले में जाँच की जा रही है. हालाँकि, अभी शातिरों का कुछ पता नहीं चल पाया है. जांच के पश्चात् ही निश्चित रूप से मामले का खुलासा हो पाएगा.

पापा बन गए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -