दिशा पटानी ने ' एक विलन रिटर्न्स ' के दूसरे शेड्यूल को पूरा होने का मनाया जश्न
दिशा पटानी ने ' एक विलन रिटर्न्स ' के दूसरे शेड्यूल को पूरा होने का मनाया जश्न
Share:

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रीय दिखाई देती है. साथ ही दिशा पटानी का नाम इन दिनों उन अभिनेत्रियों में भी शामिल है, जिनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. दिशा पटानी जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स' में नज़र आने वाली है. मूवी के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में दिशा मूवी की टीम के साथ देखी जा सकती हैं.

दिशा पटानी ने अपने पोस्ट में दो तस्वीरऔर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में जहां सब जोर से ‘इट्स ए रैप' बोलते हुए नज़र आ रही है, वहीं दूसरी एक ग्रुप फोटो है. दिशा की इस पोस्ट को महज कुछ ही देर में 66 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “यह सेकंड शेड्यूल का रैप है!! #ekvillainreturns थैंक यू मेरी अमेजिंग टीम आपके अमेजिंग हार्ड वर्क और डेडीकेशन के लिए. आपके बिना कुछ भी नहीं. ढेर सारा प्यार”. दिशा के इस पोस्ट के सामने आने के उपरांत फैन्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मूवी की प्रतीक्षा कर रहे हैं'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘लव यू मैम'. बात करें दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में उन्हें सलमान खान के साथ मूवी राधे में देखा गया था. मूवी वैसे तो कुछ खास जलवा नहीं कर पाई, लेकिन दिशा के काम को सभी ने सराहा था.

 

मंगल ग्रह की मिट्टी पृथ्वी पर लाएगा नासा, खुलेंगे कई राज़

ब्रिटेन आज अफगानिस्तान से नागरिकों को निकालने का काम करेगा पूरा

पेरू कांग्रेस ने कैस्टिलो को बढ़ावा देने के लिए वामपंथी मंत्रिमंडल को दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -