इस आदमी पर फूटा दिशा पटानी का गुस्सा, मुक्के मार-मारकर कर डाला ऐसा हाल
इस आदमी पर फूटा दिशा पटानी का गुस्सा, मुक्के मार-मारकर कर डाला ऐसा हाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी फिल्म भारत के अलावा अपने एक वीडियो के कारण भी चर्चा का विषय बनी हुई है.. आपको बता दें दिशा भी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर से कुछ कम नहीं है. जी हाँ... स्टंट करने के मामले में तो दिशा भी सभी को टक्कर देती हैं और हर बार ही वो खुद को सुपर वूमेन साबित कर दिखाती हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने एक बार फिर से अपनी ताकत का परिचय दिया है.

दिशा का ये लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी का बेहद फिट रूप देखने को मिला है. वीडियो में आप दिशा पटानी की मुक्केबाजी की कला देखने को मिलेगी. दिशा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ont mess with me training @mmamatrixofficial with my coach @alanfenandes #thepathofthewarrior

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने ये तो साबित कर दिखाया है कि फिटनेस के मामले में वो भी बिलकुल अपने बॉयफ्रेंड टाइगर की ही तरह हैं. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया था और हर कोई उनकी तारीफ कर रहे था. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे.

दिशा पटानी का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

दबंग खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली है टाइगर की गर्लफ्रेंड

दिशा पटानी की इस खूबसूरती पर हर कोई हुआ फ़िदा, आग की तरह फैली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -