Video : तो अब दिशा पटानी भी बन गयीं प्रिया प्रकाश
Video : तो अब दिशा पटानी भी बन गयीं प्रिया प्रकाश
Share:

मलयालम एक्ट्रेस प्र‍िया प्रकाश वार‍ियर को तो आप अच्छे से जानते होंगे जिसने रातों रात सभी का दिल जीत लिया था. जिस तरह प्रिया ने आंखें मटकाई थी उसके जैसी आँखें करने की कोशिश कई लोगों ने की थी लेकिन उसकी तरह कर नहीं पाए. वहीं कई एक्ट्रेस ने भी ऐसा किया था, और हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी ऐसा ही कुछ किया है  जिनमे वीडियो वायरल हो रहा है. अगर आपने अब तक नहीं देखा है तो आइये देखते हैं दिशा का ये वीडियो जो आपको भी जरूर पसंद आएगा.

सलमान के जीजा की फिल्म पर हुई बैन की मांग, दायर हुई याचिका

मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं. उसी की तरह दिशा ने भी किया है और हूबहू उसके जैसी ही लग रही है. दिशा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं. इसमें आपको दिशा के कई तरह के लुक देखने को मिलेंगे और उसमें एक लुक प्रिया प्रकाश का भी है जिसमें वो उसी की तरह आँख भी मार भी रही है. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जो हम दिखाने जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ChillKaro with NESCAFE Cold Coffee... @nescafeindia #NescafeColdcoffee

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

'मित्रों' और 'लव सोनिया' की नहीं चली 'मनमर्जियां'

दरअसल, आपको बता दें ये वीडियो एक कॉफ़ी के एड का है जिसके दिशा मोबाइल पर अलग अलग तरह के Memes का इस्‍तेमाल कर रही हैं. आप देख सकते हैं कई सारे मिम्स आ रहे हैं और उनमे से एक प्रिया का भी है जिसे दिशा ने अपनाया है. इसके अलावा वो एक तांत्रिक वाले लुक में भी नज़र आ रही हैं जो काफी बेहतरीन लग रहा है. तो चलिए आपको बता देते हैं ये वीडियो जिसमें उन्होंने तांत्रिक वाला लुक लिया हुआ है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से

एक्ट्रेस ने बयां की वैश्याओं की जिंदगी, कहा- 'सेक्स करते समय बेड के नीचे रहते हैं पति-बच्चे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -