इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय
इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फ़िलहाल अपने दबंग टूर पर व्यस्त चल रहे हैं और इस टूर के खत्म होने के बाद वो अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हो जायेंगे. जी हाँ, 'रेस 3' की सफलता के बाद वो टूर पर निकल गये थे और वापस आकर आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगे. बताया जा रहा है सलमान खान 'भारत' के लिए जल्दी ही शूटिंग शुरू करेंगे.

आने वाली फिल्म फिल्म 'भारत' शुरू होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है. जैसा कि आप जानते हैं इसी फिल्म से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इस पर काफी चर्चा हो चुकी है और बताया जा रहा है प्रियंका इस फिल्म के लिए आधी फीस ही ले रही हैं. वहीं सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा करीब 10 साल बाद एक साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे. इससे पहले दोनों 'मुझसे शादी करोगी' में नज़र आये थे. सलमान और प्रियंका के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी भी इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं और खबर आई है इसके लिए वो शूटिंग शुरू करने लिए तैयार हैं.

बता दें, फिल्म 'भारत' में दिशा पटानी अपनी कलाबाज़ी दिखाने वाली हैं. प्रियंका पर सलमान इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के अंत तक शुरू कर देंगे लेकिन दिशा पटानी सी फिल्म  को कुछ समय बाद शुरू करेंगी. इसका कारण ये है कि दिशा फ़िलहाल अपनी फिल्म 'संघमित्रा' में व्यस्त चल रही हैं जिसके कारण उन्हें थोड़ा मैनेज करना पड़ेगा. इसी के लिए दिशा पटानी भी फिल्म मेकर्स से लगातार टच में बनी हुई है ताकि दोनों फिल्मों की शूटिंग में कोई परेशानी ना आये. बता दें 'भारत' साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी.

तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

दबंग टूर से सामने आई सलमान की ऐसी तस्वीर

ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -