'दिशा' बनी 'दमदमी माई'...
'दिशा' बनी 'दमदमी माई'...
Share:

बॉलीवुड में धोनी की गर्लफ्रेंड के नाम से चर्चित हुई अभिनेत्री दिशा पाटनी एक बार फिर से अपनी फिल्मो के लिए नही बल्कि 'वर्जिनिटी ट्री' के चलते हमे नजर आ रही है. अभी हाल ही में हमे सुनने में आया है की राजधानी दिल्ली के विश्वविद्यालय के मशहूर हिंदू कॉलेज की हर साल यह परंपरा रही है व जिसे हर साल निभाया जाता है. हर साल वेलेंटाइन डे के मौके पर वहां मौजूद एक वर्जिन पेड़ पर किसी न किसी एक्ट्रेस की फोटो लटका कर उसे पूजा जाता है.

अबकी बार भी पेड़ पर हमे एक खूबसूरत मोहतरमा नजर आ रही है. आपको बता दे की अबकी बार बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी का नंबर आया है और अब पेड़ पर उनकी पूजी की जा रही है.  दरअसल, होता यूं है कि इस पेड़ पर एक्ट्रेस की फोटो को देवी मानकर उसकी पूजा की जाती है.

उस देवी का नाम है 'दमदमी माई' और पेड़ का नाम है 'वर्जिनिटी ट्री' स्टुडेंट्स ऐसा इसलिए करते हैं ताकि उन्हें जल्दी से गर्लफ्रेंड मिल जाए. पूजा के दौरान ये स्टूडेंट्स अपने लिए गर्लफ्रेंड की प्रार्थना करते हैं. यह पूजा पंडित बनकर फ्रेशर्स करते हैं. यही नहीं, इस पेड़ पर यहां के स्टुडेंट्स कंडोम भी लटकाते हैं. पेड़ पर लटकने के लिए दिशा ने बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ा जिसमे है हॉट सनी लियोनी,दीपिका पादुकोण आदि मोहतरमा.    

बच्चों के साथ बड़ो को भी भाएगी 'कुंग फु योगा' ...

सनी के अलावा ये 8 पोर्न स्टार भी है भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -